रणवीर सिंह ने शेयर अपना फॉर्मल लुक ,फैन्स ने कमेंट में कहा ‘हैंडसम बॉय’

509
RANVEER SINGH

इसमें कोई दोराय नहीं है कि बॉलीवुड एक्टरक रणवीर सिंह ने पिछले कुछ सालों में अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. एक्टर का अभिनय काफी पसंद किया जाता है और उनके अंदाज को भी पसंद किए जाने वाले लोगों की कमी नहीं है. एक्टर फिल्मों में अपने रोल्स के अलावा अपने बोल्ड आउटफिट को लेकर भी लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं. मगर हाल ही में एक्टर ने अपनी एक सिंपल फोटो शेयर की है. तस्वीर में वे फॉर्मल आउटफिट में नजर आ रहे हैं और हैंडसम लग रहे हैं. एक्टर के फैन्स भी उनकी इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

शेयर की गई तस्वीर में रणवीर सिंह विंडो ग्लास की तरफ देखते नजर आ रहे हैं और एक्टर के चेहरे का प्रतिबिंब तस्वीर में झलक रहा है. स्थिर भाव लिए रणवीर सिंह की इस तस्वीर पर फैन्स समेत इंडस्ट्री से उनके दोस्त भी कमेंट कर रहे हैं. उन्होंने इमेज के साथ कैप्शन में यिन एंड यांग इमोजी भी लगाया है. एक फैन ने कमेंट में लिखा बहुत हार्ड, दूसरे शख्स ने लिखा हैंडसम बॉय. एक शख्स ने लिखा आपका लुक डैशिंग है. इसी तरह फैन्स रणवीर इस तस्वीर पर तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

☯️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह की 83 हो सकती है डिजिटल रिलीज

बता दें कि रणवीर सिंह के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को लेकर साल 2019 से ही सुर्खियों में चल रहे हैं. फिल्म में वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते नजर आएंगे. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि बड़े बजट की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. मगर कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि अगर कुछ समय में सिनेमाघर नहीं खुलते हैं तो अन्य फिल्मों की तरह ही इस फिल्म को भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा रणवीर फिल्म सूर्यवंशी में भी केमियो रोल में नजर आएंगे.