ब्रेकअप के बाद ऋत्विक ने एक्स गर्लफ्रेंड आशा नेगी को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

362

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आशा नेगी ने कल अपना 31 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस को जन्मदिन की ढोरों बधाई मिली। वहीं एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी ने भी उन्हें विश किया।

बता दें इस कपल का कुछ महीने पहले ही ब्रेकअप हुआ है। ऋत्विक धनजानी ने इंस्टाग्राम पर आशा नेगी की फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस आराम फरमाते हुए कभी किताब पढ़ती तो कभी जूस पीती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ ऋत्विक ने एक्ट्रेस को लेकर लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है।

ऋत्विक धनजानी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “2020 में तुम्हारे जन्मदिन के जश्न का एक सटीक चित्रण। तुम खुद से प्रायर करने वाली और ग्रेस का प्रतीक हो। तुम्हारे जैसे, अपने आप को प्यार करने में सक्षम होना तुम्हारा सबसे सच्चा रूप है। अपने आप से प्यार करना ही वह कारण है, जिसके चलते भगवान की रोशनी तुम पर चमकती रहती है।”

उन्होंने कहा, “मैं प्रार्थना करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी में कभी भी कोई सुस्त पल ना आए। तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम जहां भी जाओगी रोशनी करेगी। जन्मदिन की शुभकामनाएं आशा नेगी।” आशा नेगी का जन्म 23 अगस्त 1989 को देहरादून में हुआ था। पॉपुलर टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में पूर्वी का रोल निभाकर आशा नेगी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

आशा और ऋत्विक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों 6 साल से डेट कर रहे थे। दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज रहे है। दोनों ने कपल के तौर पर नच बलिए में भी हिस्सा लिया था और शो जीता था। शो पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। वर्कफ्रंट पर फिलहाल दोनों ही किसी टीवी शो में नजर नहीं आ रहे हैं।

आशा ने कुछ समय पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। वो एकता कपूर की वेब सीरीज बारिश में नजर आईं थी। गौरतलब है कि 2019 में खबरें आई थी कि दोनों शादी करने की प्लानिंग में हैं। हालांकि, दोनों ने ही इस खबर को नकार दिया था। अब ये कपल अलग रह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here