बैटमैन सीरीज की अगली फिल्म में बेन एफलेक फिर वापसी कर रहे, 2022 में होगी रिलीज

173

बैटमैन सीरीज से दर्शकों का जुड़ाव किसी से भी छिपा नहीं है. दुनियाभर में बैटमैन को चाहनेवालों की कमी नहीं है. सालों से इतनी सारी सुपरपावर मूवीज आती रहीं मगर बैटमैन का लोगों के दिलों में अपना अलग ही स्थान रहा है. इसकी फिल्मों में पहले आपने एक्टर बेन एफलेक को बैटमैन का रोल प्ले करते हुए देखा होगा. इसके बाद सीरीज की पिछली फिल्म द बैटमैन के लिए एक्टर रॉबर्ट पैटिंसन को कास्ट किया गया था. मगर अब बैटमैन के चाहनेवालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. इसकी अगली फिल्म में एक बार फिर से बेन एफलेक वापसी करने जा रहे हैं. वे बैटमैन की पिछली कई फिल्मों में लीड रोल प्ले कर चुके हैं.

फिल्म के निर्देशक Andy Muschietti ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि- वे फिल्म के एक इमोशनल पार्ट का अहम हिस्सा होंगे. फिल्म में बैरी और एफलेक का मिलाप सभी के लिए भावुक क्षण लेकर आएगा और ये एक ऐसा क्षण होगा जिसे पहले कभी भी नहीं देखा गया होगा. मूवी बैरी की ही होगी मुख्य कैरेक्टर भी उनका ही होगा मगर फिल्म में दोनों के साथ एक ऐसी घटना होगी जो उनकी बॉन्डिंग को और मजबूत करेगी और मूवी में भावनात्मक दृष्टिकोण का इजाद करेगी.

बेन की बात करें तो इससे पहले वे बैटमैन वर्सेस सुपरमैन और जस्टिस लीग जैसी बैटमैन सीरीज की फिल्मों में लीड रोल प्ले कर चुके हैं और दर्शकों के चहेते हैं. उनके वापसी की खबर दर्शकों के लिए भी एक बड़ी खुशखबरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here