बिपाशा बसु नच बलिए 10 को कर सकती है जज, इन दो सेलेब्स को भी किया गया अप्रोच

169

नच बलिए 10 का जल्द ही आगाज होने वाला है. सेलेब्रिटी डांस शो का पिछला सीजन जबरदस्त हिट हुआ था. खबरें हैं कि नच बलिए का 10वां सीजन करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे. अब शो के जजेज को लेकर अपडेट सामने आया है.

सूत्र के हवाले से पता चला है कि चैनल और प्रोडक्शन शो को जज करने के लिए बिपाशा बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट से बातचीत कर रहे हैं. अभी शुरुआती फेज की बातचीत चल रही है. फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. संभव है कि अगले हफ्ते तक चीजें फाइनल हो जाएं. बीते सीजन में अहमद खान और रवीना टंडन ने शो को जज किया था. शो को होस्ट मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा ने किया था.

सीजन 9 प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने जीता था. 9वें सीजन को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था. शो में टीवी वर्ल्ड के नामी सितारों ने शिरकत की थी. कई सारे विवाद भी हुए थे जिसके चलते सीजन 9 को लेकर काफी बज बना था. सीजन 10 की बात करें तो टीवी पर इसका बिग बॉस 13 और आईपीएल 2020 से क्लैश हो सकता है. तीनों शोज एक ही समय पर टेलीकास्ट हो सकते हैं. नच बलिए और बिग बॉस के बीच टीआरपी को लेकर घमासान देखने को मिल सकता है.

अगर बिपाशा बसु की तो, वे लंबे समय से पर्दे से दूर हैं. उनकी पिछली फिल्म अलोन 2015 में आई थी. इसी साल टीवी शो डर सबको लगता है को बिपाशा ने होस्ट किया था. अब बिपाशा ने भी वेब सीरीज का रुख किया है. वे वेब सीरीज डेंजरस में नजर आएंगी. बिपाशा के फैंस यकीनन ही उन्हें नच बलिए 10 में देखना चाहेंगे. देखना होगा कि बिपाशा ये शो जज करती हैं या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here