बिग बॉस फैंस का इंतज़ार हुआ खत्म, पहला प्रोमो वीडियो आया सामने

113

ऐसा अक्सर सुनने में आता रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के अपकमिंग सीजन्स को होस्ट नहीं करेंगे. मगर ये खबरें हमेशा एक अफवाह बन कर रह जाती हैं. हर साल शो एक नए अंदाज में आता है और शो में सलमान का अंदाज भी हर बार निराला ही होता है. ऐसा ही इस बार भी देखने को मिलेगा.

बिग बॉस सीजन 14 को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं. सलमान खान का भी एक वीडियो सामने आया है जिससे थोड़ा-थोड़ा इस बात का क्लू तो मिल ही रहा है कि इस सीजन बिग-बॉस में क्या तब्दीलियां होंगी. बिग बॉस 14 को लेकर जारी किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सुपरस्टार सलमान खान कैसे खेतों में नजर आ रहे हैं और प्लांटेशन करते दिखाई दे रहे हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान इस लॉकडाउन में पूरे देशी अंदाज में हैं. वे खेती कर रहे हैं और घुड़सवारी कर रहे हैं तो कभी ट्रैक्टर चला रहे हैं. वे सब्जियां उगा रहे हैं और अपने फार्म हाउस में एंजॉय कर रहे हैं. इस बार बिग बॉस की थीम भी लॉकडाउन से लिंक कर के रखी गई है. बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो आ गया है. इस प्रोमो को नाम भी यूनिक दिया गया है. इस सीजन ये टीवी गेम शो, ‘बिग बॉस 2020’ के नाम से जाना जाएगा. इससे पहले के सभी सीजन में उस सीजन की गिनती को शो के नाम से आगे जोड़ दिया जाता था.

वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान कह रहे हैं कि ”लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर. इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर. मगर अब सीन पलटेगा. शो के टाइटल को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थीं. बिग बॉस के इस नए सीजन को बिग बॉस 14 की जगह बिग बॉस 2020 कह कर बुलाया जाएगा.

हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान ने वीडियो के अंत में ये कहते हुए सस्पेंस क्रिएट कर दिया है कि ”अब सीन पलटेगा.” शो को लेकर दर्शकों की बेकरारी और बढ़ा दी है. इसके अलावा रिपोर्ट्स में भी ऐसा सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 14 में जंगल थीम देखने को मिलेगी. घर को जंगल में तब्दील कर दिया जाएगा. शो में मेन हाईलाइट लॉकडाउन होगा.

शूटिंक के दौरान रखी जाएगी पूरी सावधानी

ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरे एहतियात बरते जाएंगे. ऐसे कंटेस्टेंट को शो में नहीं लिया जाएगा जिनकी ट्रैवल हिस्ट्री होगी. शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा उसके बाद ही एंट्री मिलेगी. शो को लेकर निया शर्मा, विवियन डिसेना, सुगंधा मिश्रा, अविनाश मुखर्जी, शिरीन मिर्जा जैसे सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here