बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने लिए शादी के फेरे

165

राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक्टर राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी की तस्वीरें सामने आने लगी हैं। लाल जोड़े में मिहिका बजाज एकदम रॉयल बहू के अवतार में नजर आईं। वहीं राणा दग्गुबाती किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे। राणा और मिहिका की शादी एकदम पारंपरिक तरीके से हुई।

शादी से पहले दोनों ने हल्दी और मेहंदी की रस्मे पूरी की। सोशल मीडिया पर खूब दोनों की तस्वीरें वायरल हुई। मिहिका ने मंहेदी में पिंक तो हल्दी में पीले रंग की ड्रेस पहनी। दोनों की जोड़ी की सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने जमकर तारीफ की।

राणा-मिहिका की शादी में अलु अर्जुन और भाभी सामंथा अक्किनेनी भी पहुंचे। कोविड के चलते कम गेस्ट को बुलाया गया है। केवल परिवार व करीबी रिश्तेदारों को ही इस ग्रैंड शादी में बुलाया गया है। बता दें मिहिका बजाज बिजनेस से जुड़ी हुई हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। मई में दोनों ने गुपचुप सगाई की। दोनों की शादी की शुभकामनाएं खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी दी।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी का खूबसूरत मंडप लगाया गया। ग्रैंड शादी की ये तस्वीरें खासा वायरल हुईं। राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज इस तस्वीर में फेरे लेते नजर आ रहे हैं। उनके अलावा इनके माता पिता भी नजर आ रहे हैं।

फेरे लेने और सात वचन पूरे करने के साथ ही राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज की शादी पूरी हुई। दोनों शादी की रस्में कर चुके हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नए शादीशुदा दंपति को परिवार के सदस्य आर्शीवाद देते नजर आ रहे हैं।

राणा दग्गुबाती की नई नवेली दुल्हन लाल जोड़े में ऐसी खूबसूरत नजर आ रही हैं। राणा-मिहिका की शादी में अलु अर्जुन इस अंदाज में पहुंचे। उनका स्वैग इस तस्वीर में देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here