फोर्ब्स की हाईएस्ट पेड एक्टर्स लिस्ट में बॉलीवुड से अक्षय इकलौते एक्टर

289
Akshay Kumar
Akshay Kumar

फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स 2020 की लिस्ट सामने आ गई है. खास बात ये है कि इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने वाले अक्षय कुमार इकलौते बॉलीवुड एक्टर हैं. वे 48.5 मिलियन डॉलर (362 करोड़) की कमाई के साथ लिस्ट में छठे स्पॉट पर हैं.

फोर्ब्स के मुताबिक, इस लिस्ट में शामिल ज्यादातर एक्टर्स की इनकम प्रोडक्स एंडोसर्मेंट की वजह से हुई है. वहीं एंडोसर्मेंट के मामले में अक्षय कुमार पीछे नहीं हैं. अक्षय कुमार एक साल में कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. अभी भी उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. अक्षय कुमार इन दिनों यूके में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय की फिल्में लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, अतरंगी रे रिलीज होनी हैं.

ये तो बात हुई अक्षय कुमार की, अब जानते हैं फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में टॉप-10 में कौन कौन से एक्टर्स शामिल हैं.

फोर्ब्स की टॉप 10 हाईएस्ट पेड एक्टर्स 2020 लिस्ट

पहले नंबर पर हैं ड्वेन जॉनसन. उन्हें द रॉक के नाम से भी जाना जाता है. ड्वेन ने 1 जून 2019 से 1 जून 2020 तक 87.5 मिलियन डॉलर की कमाई की. हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स 71.5 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ दूसरे स्पॉट पर हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर मार्क व्हालबर्ग 58 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ हैं. चौथे नंबर पर एक्टर, डायरेक्टर बेन एफ्लेक (55 मिलियन डॉलर) , पांचवें नंबर पर विन डीजल (54 मिलियन डॉलर), छठे पर अक्षय कुमार (48.5 मिलियन डॉलर), सातवें पर लिन मेनुएल मिरांडा (45.5 मिलियन डॉलर), आठवें पर विल स्मिथ (44.5 मिलियन डॉलर), नौवें पर एडम Sandler (41 मिलियन डॉलर), 10वें पायदान पर जैकी चैन (40 मिलियन डॉलर) हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here