नागिन 5 में सुरभी चंदना हिना खान को कर सकती है रिप्लेस ,शो में हिना खान का पुनर्जन्म का रोल करेंगी

525

एकता कपूर के टीआरपी टॉपर शो ‘नागिन’ सीरिज़ के पांचवे सीज़न की शुरूआत हो चुकी है। शो में फिलहाल अभिनेत्री हिना खान सर्वश्रेष्ठ नागिन के रोल में दिख रही हैं। हांलाकि नागिन 5 में हिना खान का रोल छोटा सा ही है। हिना खान के बाद शो की कहानी को आगे बढ़ाने वाली हैं सीरियल ‘इश्कबाज़’ फेम सुरभी चंदना।

सुरभी ने शो की शुटिंग शुरू कर दी है। और सुरभी ने अपने नागिन अवतार की छोटी सी झलक फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है।

दरअसल जब से ‘नागिन 5’ में सुरभी के इच्छाधारी नागिन बनने की खबर सामने आई है, तभी से उनके फैंस सुरभी के नागिन लुक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अब अपने फैंस की उत्सुक्ता को और बढ़ाने के लिए सुरभी ने अपना एक छोटा सा वीडियो इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है।

जिसमें उनकी ग्लिटरी आखों और मांग टीके की झलक दिख रही है। हांलाकि ये वीडियो देख सुरभी के उन फैंस के हाथ निराशा ही लगी है, जो सुरभी को नागिन के अवतार में देखना चाह रहे हैं।

आपको बता दें, कि हिना खान अपने हिस्से की शुटिंग पूरी कर चुकी हैं। हिना से पहले धीरज धूपर की शुटिंग भी कम्पलीट हो गई थी। सुरभी चंदना शो में हिना खान का पुनर्जन्म अवतार होंगी। उनके साथ शो में शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल नज़र आएगें।

यह भी खबरें सामने आ रही हैं, कि शरद मल्होत्रा शो में दमदार भूमिका में नज़र आएगें। उनका रोल पहले नेगेटिव होगा, लेकिन बाद में वह पॉज़िटिव हो जाएगें।

‘नागिन 4’ की बात करें तो यह सीज़न सीरिज़ के पिछले तीन सीज़नस की तरफ कामयाब नहीं रही थी। ‘नागिन 4’ पर कोरोना काल की मार भी पड़ी थी। अब शो के मेकर्स को नागिन 5 से काफी उम्मीदें हैं। साथ ही दर्शक भी यह देखने के लिए उत्साहित है कि नागिन की जिंदगी में आगे और कौन-कौन से दिलचस्प मोड़ आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here