टोक्यो ओलम्पिक-2020: साइना नेहवाल ने पति कश्यप के साथ शुरू की ट्रेनिंग, कुछ हफ्तों में राष्ट्रीय शिविर से जुड़ेंगी

113

लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता साइना नेहवाल ने कोरोना के कारण ब्रेक के बाद हैदराबाद में पति पारूपल्ली कश्यप के साथ दोबारा ट्रेनिंग शुरू कर दी है। उनके कुछ हफ्तों में पुलेला गोपीचंद अकादमी में राष्ट्रीय बैडमिंटन शिविर से जुड़ने की उम्मीद है। साइना टोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालिफाई करने के उन आठ दावेदारों में हैं, जिनके लिए साई ने सात अगस्त से यह शिविर शुरू किया है।

साइना और कश्यप के साथ 2014 राष्ट्रमंडल खेलों के कांस्य पदक विजेता आरएमवी गुरुसाईदत्त भी गोपीचंद अकादमी के समीप अलग केंद्र में ट्रेनिंग कर रहे हैं। कश्यप ने कहा कि हम एक हफ्ते से यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं। यह छोटा केंद्र है। हमने बेसिक्स के साथ शुरुआत की है क्योंकि हम लंबे समय बाद कोर्ट पर उतरे हैं। साइना अभी हमारे साथ जुड़ी हैं।

वह गोपीचंद अकादमी में संभवत: कुछ हफ्तों में ट्रेनिंग शुरू करेंगी। वह अपनी फिटनेस और स्तर में सुधार करना चाहती हैं। उन्होंने गोपी सर से मंजूरी ली है। साथ ही नए इंडोनेशियाई कोच आगुस ड्वी सांतोसो से भी चर्चा की है। पीवी सिंधू के अलावा बी साई प्रणीत और एन सिक्की रेड्डी ने शुक्रवार से गोपीचंद अकादमी में ट्रेनिंग शुरू की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here