जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन के मौके पर साजिद नाडियाडवाला ने किया सलमान खान की फिल्म किक 2 का ऐलान

243

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस आज अपना 35वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘किक 2’ का आधिकारिक ऐलान कर दिया है। काफी समय से ऐसी चर्चाएं चल रही थीं कि ‘किक 2’ से जैकलीन फर्नांडिस का पत्ता साफ हो सकता है लेकिन साजिद नाडियाडवाला के बैनर ने ताजा ट्वीट से इन अफवाहों को जड़ से खत्म कर दिया है और बताया है कि ‘किक 2’ में भाईजान के साथ जैकलीन फर्नांडिस ही नजर आएंगी। ट्वीट के अनुसार, ‘जैकलीन फर्नांडिस के जन्मदिन पर टू मच फन… साजिद नडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। नाडियाडवाला फैमिली सलमान खान और जैकलीन को किक 2 में देखने के लिए बेताब है।’ सलमान एक बार फिर डेविल के किरदार में पर्दे पर वापसी करेंगे और उनका साथ देंगी ख़ूबसूरत जैकलीन फर्नांडिस।

जैकलीन ने साजिद नाडियाडवाला के ट्वीट पर खुशी जताते हुए लिखा- किक 2 का बेसब्री से इंतजार है। साजिद ने अपने ट्वीट में लिखा- यह रहा तुम्हारा बर्थडे गिफ्ट, जो हमेशा याद रहेगा। यह एलान करते हुए बेहद खुशी है कि साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और तुम्हारे लिए बेहद शानदार रोल लिखा है। सलमान खान की किक 2 जल्द शुरू होने वाली है। वेलकम बैक।

अभी बाकी स्टार कास्ट की घोषणा बाकी है। सलमान खान लॉकडाउन के बाद राधे को पूरा करेंगे, जो खबरों के अनुसार 26 जनवरी के वीकेंड में रिलीज होने वाली है। किक 2 को लेकर काफी समय से कयास लगाये जा रहे थे। यह सलमान की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शामिल है। किक 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ साजिद ने बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी। किक, 2009 में इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का आधिकारिक रीमेक थी। फिल्म में सलमान खान ने रॉबिनहुड टाइप का किरदार निभाया था, जो डेविल के छद्म नाम से हाईटेक चोरी को अंजाम देता है। नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म में मुख्य विलेन का रोल प्ले किया था। सलमान के साथ नवाज पहली बार एक फ्रेम में आये थे। फिल्म में रणदीप हुड्डा ने पुलिस अफसर का रोल निभाया था। किक 25 जुलाई को रिलीज हई थी और 233 करोड़ का कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here