‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के 7 साल हुए पूरे, दीपिका ने BTS फोटोज शेयर कर, लिखा- “कभी ना भूलने वाला, चेन्नई एक्सप्रेस के सात साल”

126

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस” को रिलीज हुए 7 साल पूरे हो चुके हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म ने इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड तोड़े थे. रविवार को फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की कुछ बीटीएस फोटो फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा कीं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, “कभी ना भूलने वाला, चेन्नई एक्सप्रेस के सात साल.”

इन तस्वीरों में दीपिका कहीं शाहरुख खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, तो कभी फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी का हाथ पकड़कर खिंचती नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में दीपिका, शाहरुख और रोहित एक दूसरे के कंधे भी दबाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में ‘थंगाबली’ का किरदार निभाने वाले एक्टर नितिन धीर ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फिल्म के सेट से यह पर्दे के पीछे की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

रेड चिलिज एंटरटेन्मेंट के प्रोडक्शन में बनीं यह फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ 2013 में रिलीज हुई थी. तमिलनाडु की पृष्ठभूमि पर बनीं यह रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म का गाना ‘लुंगी डांस’ काफी सुपरहिट हुआ था. गाने ने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब धमाल मचाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here