कोरोना महामारी की वजह से करण जौहर की फिल्म तख़्त होल्ड पर गई

88
Karan Johar
Karan Johar

बॉलीवुड(Bollywood) के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) बीते एक साल से अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त (Takht) के चलते सुर्खियों में है। इस फिल्म की साल भर से जोर-शोर से चर्चा हो रही हैं। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर होगी। इसमे नील कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह,आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, करीना कपूर खान ,जान्हवी कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। एक सूत्र के मुताबिक फिल्म को ऑफिसियल तौर पर अभी के लिए होल्ड पर रखा गया है।

दरअसल ,विश्व भर में इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी फैली हुई है , जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग भी पहले की तरह नार्मल नहीं हो पा रही है। चूंकि फिल्म की स्टार कास्ट को देखकर इस फिल्म के लिए दर्शकों के अंदर एक अलग उत्साह था और वो इन कलाकारों की टुकड़ी को ऑनस्क्रीन कास्ट देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे थे। हालांकि, अब इस फिल्म को देखने के लिए आपको थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि फिल्म को अभी के लिए होल्ड पर रख दिया गया है। करीबी सूत्र ने दावा किया कि तख्त की कहानी को एक साथ शूट किए जाने की जरूरत है और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के कारण अब ऐसा नहीं हो सकता।

इसलिए फिल्म पर रोक लगा दी गई है, इस बीच एक और लेटेस्ट खबर हम आपके लिए ले आये हैं भले ही करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म तख़्त अभी होल्ड पर है लेकिन दूसरी तरफ करण आलिया भट्ट और रणवीर के साथ एक और फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं ।

नई फिल्म के बारे में बात करते हुए इसी सोर्स ने आगे खुलासा किया, “करण लॉकडाउन के जरिए सभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और हाल ही में रणवीर और आलिया दोनों को यह स्क्रिप्ट(Script) सुनाई । उन्हें यह बहुत पसंद था और उन्होंने फिल्म को अपनी तरफ से मंजूरी भी दे दी है । यह एक मजेदार कहानी के साथ एक प्रेम पर आधारितकहानी है । करण अपने इंटेंस जोन से दूर कदम रखेंगे और अपनी डेब्यू फिल्म कुछ होता है की तर्ज पर वापस उसी मोड पर जाने की तैयारी में हैं। बताते चलें कि इस नयी फिल्म बनाने की योजना अगले साल(Next Year) शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here