इंग्लैंड की टीम को लगा झटका, दूसरे वनडे से पहले चोटिल हुए जो डेनली, सीरीज से बाहर

78

आयरलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए चिंताजनक खबर आई। टीम के बल्लेबाज जो डेनली चोटिल हो कर सीरीज से बाहर हो गए। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुलबला इंग्लैं जीतकर सीरीज में 1-0 से आगे चल रहा है। दूसरा मुकाबला शनिवार को खेला जाना है।

इंग्लैंड की टेस्ट टीम से बाहर किए गए जो डेनली को वनडे सीरीज में भाग लेने के लिए टीम से अलग होने की अनुमति दी गई थी। बल्लेबाज डेनली को प्रैक्टिस के दौरान पीठ में दर्द के बाद आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह लंकाशायर के लियाम लिविंगस्टोन लेंगे।

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को यह घोषणा की कि बचे हुए दो वनडे में 14 सदस्यीय टीम में लिविंगस्टोन अब 34 साल के डेनली की जगह शामिल होंगे। लिविंगस्टोन दो टी-20 में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और अगर उन्हें अंतिम दो वनडे में से एक में भी खेलने का मौका मिला तो वह अपना वनडे डेब्यू करेंगे।

सीरीज में इंग्लैंड के पास बढ़त

तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड की टीम ने आसानी से अपने नाम किया था। पहले गेंदबाजी करते हुए डेविड विली की शानदार गेंदबाजी इंग्लैंड ने आयरलैंड को महज 172 रन पर समेट दिया था। इसके बाद सैम बिलिंग्स की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here