आईपीएल के लिए धोनी की अगुवाई में UAE रवाना हुई चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम

369

तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम आईपीएल 2020 के अपने अभियान पर निकल चुकी है. शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम ने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की उड़ान भरी. आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों- दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 53 दिनों तक खेले जाएंगे. मुकाबले 19 सितंबर से होंगे.

राजस्थान रॉयल्स (RR), किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीमें गुरुवार को ही यूएई पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी छह दिनों के क्वारनटीन अवधि को पूरा करने में जुट गए हैं.

शुक्रवार को CSK ने टि्वटर हैंडल से टीम के खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी नजर आ रहे हैं.

सीएसके ने लिखा- #Yellove on the move! (पीली जर्सी… अभियान पर निकली). बाद में जुड़े रवींद्र जडेजा ने भी अपने टीम मेट्स के साथ वाली तस्वीरें पोस्ट कीं.

39 साल के महेंद्र सिंह धोनी और 33 साल के सुरेश रैना ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. अब आईपीएल में उन दोनों के प्रदर्शन पर सारी निगाहें होंगी. सीएसके फ्रेंचाइजी ने पहले ही साफ कर दिया है कि धोनी जब तक चाहें आईपीएल खेल सकते हैं. अब उनके नेतृत्व में टीम की नजरें चौथे खिताब पर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here