अमिताभ बच्चन ने शेयर की वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर अपनी तस्वीर

296

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करते रहते है। बिग बी हर खास दिन पर अपने फैन्स को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शुभकामनाएं देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर बिग बी ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कैमरों से चारों तरफ से घिरे हुए हैं। बिग बी ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- वर्ल्ड फोटोग्राफी डे अगस्त 19. अभिनेता सावधान रहें कि वे अब आपके चेहरे को तकनीक से बदल सकते हैं।

एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। रोज ब्लॉग लिखना अपने फैन्स के हर सवाल का जवाब देना अमिताभ की जिंदगी का एक अहम हिस्सा है। उन्होंने कई मौकों पर बताया है कि वे रोजाना ब्लॉग लिखते हैं और वे कोशिश करते हैं कि अपने हर फैन को निजी रूप से जवाब दे सकें, लेकिन बीते दिनों से अमिताभ बच्चन का ये अंदाज उन पर ही भारी पड़ रहा है।

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना नया ब्लॉग लिखा था जिसमे बताया था कि उनके फोन पर SMS जैम हो चुका है, व्हाट्सएप भरा पड़ा है और ईमेल पर 9800 मैसेज पड़े हुए हैं। अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया है कि वे इतने सारे मैसेजेस से परेशान हो गए हैं। उनकी माने तो सभी को जवाब नहीं दिया जा सकता है और इससे उनका काफी टाइम इसी काम में निकल रहा है।

उनके मुताबिक वे सभी को निजी रूप से जवाब देना चाहते हैं क्योंकि ये उनका तरीका है, लेकिन अब ऐसा करना भी मुश्किल साबित हो रहा है। अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स का प्यार लाजिमी है, लेकिन जब एक्टर को लगातार मैसेज भेजे जाते हैं तो वो भी परेशान हो जाते हैं। उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कोरोना वायरस से लड़ाई जितने के बाद बिग बी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे है। इन दिनों फिर से एक साथ बच्चन परिवार काफी खुश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here