अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पे शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, लिखा- आप दोनों साथ होंगे

194

बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा मोड़ आया। केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। अब सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की गुत्थी सीबीआई सुलाझाएगी। केंद्र से बिहार सरकार ने मंगलवार को इस केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस ने राहत की सांस ली है। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर हाथ में लिए अपनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने सुशांत के लिए एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, “मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे।” अंकिता ने इस पोस्ट पर फैंस समेत तमाम सेलेब्स कमेंट में सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और सुशांत की मौत का कारण भी जानना चाहती हैं। सुशांत कि निधन के बाद अंकित ने अभी तक सुशांत के साथ अपनी कोई तस्वीर तो शेयर नहीं की है लेकिन उनके लिए काफी सारे पोस्ट किए हैं।

View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति

 ने कमेंट करते हुए लिखा, “हां दोनों साथ में होंगे…लव यू… मजबूत रहो… हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।”

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की वो एक खुशमिजाज शख्स थे। वो ऐसे इंसान नहीं थे जो डिप्रेस हो जाएं और अपनी ही जान ले लें। इसी बीच अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में एक सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज भी दिया गया है।

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया था। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘सच्चाई की जीत होती है’ ये पोस्ट दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद आई। सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस टीम ने अंकिता का बयान दर्ज किया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here