Film Thank God : सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज – धोती-कुर्ता में नज़र आये अजय देवगन

200
thank god
thank god

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन पिछले कुछ महीनों से लगातार अपनी दिवाली पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘थैंकगॉड’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले महीने रिलीज हुए ‘थैंकगॉड’ के पहले ट्रेलर से साफ हो गया था कि फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमेगी , इन्हीं सब के बीच अब ‘थैंकगॉड’ का एक नया ट्रेलर सामने आया है, जिसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में बात हो रही है।

थैंकगॉड’ के पहले ट्रेलर से इसका दूसरा ट्रेलर ज्यादा मजेदार है। इसे देख दर्शकों को खूब हंसी आई होगी। इसे देखकर यह भी लगता है कि पहले ट्रेलर के बाद फिल्म के खिलाफ खड़े हुए विवाद के कारण से इसमें अजय को धोती मुकुट पहने दिखाया गया है। क्योंकि फिल्म के पहले ट्रेलर में इस्तेमाल की गई भाषा और चित्रगुप्त के अवतार को लेकर ही सबसे ज्यादा विवाद चल रहा था। फिल्म के खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर चल रहे प्रदर्शन के साथ ही कई पुलिस शिकायतें भी की गई थीं। गौरतलब है, ‘थैंकगॉड’ पर धार्मिक बावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। यह फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।