फीफा वर्ल्डकप 2022 : दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर नाराज फैंस ने दी फैशन ब्रांड को गालिया..

161
deepika
deepika

दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्डकप 2022 के फाइनल में फीफा ट्रॉफी का अनावरण किया. उन्होंने फीफा की ट्रॉफी अनवील कर इतिहास रच दिया है. ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय बनी हैं. दीपिका ने पॉपुलर स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस के साथ मिलकर फीफा ट्रॉफी को अनवील किया. दीपिका को यादगार अवसर के लिए एक सफेद शर्ट और भूरे रंग का ओवरकोट, एक स्कर्ट और एक काली बेल्ट के साथ देखा गया. जहां दीपिका की प्रेजेंस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. वहीं, दीपिका के फैंस उनकी आउटफिट च्वॉइस को लेकर नाराज दिखे. दीपिका ने अनवील सेरेमनी के लिए फैशन ब्रांड लुई विटन के आउटफिट को चुना था.

दरअसल लुई विटन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर फीफा वर्ल्डकप के फाइनल में ट्रॉफी अनवील करने के दौरान की थी. दीपिका के साथ स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस भी थे. दीपिका की तस्वीर वाली इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर नाराजगी जता रहे हैं. उनका कहना है कि फैशन ब्रांड ने इसे सही से स्टाइल नहीं किया है. दीपिका पादुकोण के एक फैन ने कमेंट में लिखा, “आपने हमारी लड़की को क्या पहना दिया है????” एक यूजर ने पूछा, “दीपिका बैग में क्यों है? एक फैन ने ब्रांड की खिंचाई करते हुए लिखा, “इस प्रतिभाशाली लड़की पर बेकार आउटफिट को हटाओ… वह इससे बेहतर आउटफिट की हकदार है.” एक अन्य फैन ने लिखा, “वह ड्रेस एक बहुत ही बेकार है, यह एक क्राइम है.”

एक फैन ने लिखा, “दीपिका आमतौर पर इवेंट्स में अपने स्टनिंग लुक से लोगों चौंका देती हैं लेकिन ये??? किसी ने कभी सोचा था कि वह इसमें अच्छी लग रही हैं?? वह बहुत सुंदर है लेकिन इसमें वह चूक गई हैं.” बता दें दीपिका, इवेंट में न सिर्फ भारत को रिप्रेजेंट कर रही थीं, बल्कि अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन में भी कर रही थीं.