मंगलसूत्र ऐड के बाद फिर से निशाने पर आए सब्यसाची, नए ज्वैलरी एड में ‘Unhappy’ मॉडल्स दिखाने पर हो रहे है ट्रोल

880
SABYASACHI NEW ADD

मशहूर फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को एक बार फिर से ट्रोल किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही उनके मंगलसूत्र विज्ञापन को लेकर काफी विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट लिखकर माफी मांगी थी और विज्ञापन हटा लिए थे। अब हाल ही में सब्यसाची ने अपने ज्वैलरी कलेक्शन का नया विज्ञापन पोस्टर साझा किया। इन ज्वैलरी में हीरे, मोती, पन्ना और एक्वामरीन स्टोन का प्रयोग किया गया है।

ज्वैलरी कलेक्शन का पोस्टर
ज्वैलरी कलेक्शन के कई पोस्टर साझा किए गए हैं, जिनमें मॉडल्स ने साड़ी पहनी है। उन्होंने गले और कानों में हैवी ज्वैलरी कैरी की है। एक पोस्टर में तीन मॉडल्स हैं तो दूसरे पोस्टर में छह मॉडल्स हैं। चेहरे पर खुशी के कोई भाव नहीं हैं। इसी को लेकर सब्यसाची को ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोलर्स का कहना है कि इतनी महंगी ज्वैलरी पहनने का क्या फायदा अगर वह खुश ही नहीं हैं।

यूजर्स करने लगे ट्रोल
एक यूजर ने लिखा- ‘तस्वीर से साफ है कि पैसे से आप खुशियां नहीं खरीद सकते इसलिए इतनी महंगी ज्वैलरी पर पैसे क्यों खर्च करना?’ एक यूजर लिखते हैं, ‘ये किसी के मय्यत पे जाने के लिए तैयार हुई हैं क्या?’ एक ने कहा- ‘ये औरतें इतने गुस्से में क्यों हैं?’ एक ट्रोलर ने लिखा कि ‘कौन मर गया है? ये औरतें इतनी निगेटिव हैं, साड़ी इसे प्रस्तुत नहीं करता है, इतनी चमक-धमक लेकिन कोई खुशी नहीं।’ एक ट्रोल ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है सबकी सांस अटक गई है।’

विज्ञापन पर मिली थी धमकी
सब्यसाची ने कुछ दिनों पहले इंटिमेट फाइन ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया था। उन्होंने रॉयल बंगाल मंगलसूत्र और बंगाल टाइगर आइकन नेकलेस कलेक्शन की तस्वीरें शेयर कीं। एक फोटो में मंगलसूत्र का विज्ञापन कर रही महिला ने ब्रा पहने है। उसके साथ मेल मॉडल भी है। विरोध कर रहे लोगों ने इस विज्ञापन को अश्लील बताया। विज्ञापन पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने उन्हें अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि अगर उन्होंने इसे नहीं हटाया तो एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। बीजेपी नेता की चेतावनी के बाद सब्यसाची ने यह विज्ञापन वापस ले लिया था।