किसानों के समर्थन में एक बार फिर आये धर्मेंद्र, कहा- उनका कष्ट देखा नहीं जाता, जल्द कुछ करे सरकार

362

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र देओल ने एक बार फिर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है. धर्मेंद्र ने कहा कि मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा को देखकर बेहद दुखी हूं. सरकार को तेजी से समाधान करना चाहिए. इससे पहले भी धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था. हालांकि, यह ट्वीट बाद में डिलीट कर दिया गया था, जिसको लेकर धर्मेंद्र ट्रोल हुए थे.

धर्मेंद्र ने किया था ये ट्वीट
धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा था- ‘सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की समस्या का कोई हल जल्दी निकाल लें, दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, दर्द होता है ये देखकर.’ धर्मेंद्र का ये ट्वीट वायरल हो गया था. लेकिन फिर अचानक से धर्मेंद्र ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. धर्मेंद्र का ऐसे अचानक ट्वीट डिलीट करना कई लोगों को हैरान कर गया. कई यूजर तो धर्मेंद्र को ट्रोल करने लगे.

किसानों के समर्थन में उतरे ये सितारे

बता दें कि इंडस्ट्री के कई स्टार्स किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी किसानों की स्थिति देख बहुत दर्द हो रहा है. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इसे लेकर पोस्ट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था- किसान तो हमारे सैनिक हैं. उनके हर डर को खत्म करना जरूरी है. उनकी उम्मीदों का पूरा होना जरूरी है. लोकतंत्र होने के नाते हमारी जिम्मेदारी है कि ये विवाद जल्द सुलझ जाए.

पंजाबी एक्टर एमी विर्क ने किसानों के समर्थन में कहा था कि अगर लोग अपने आप से, इंसानियत से प्यार करते हैं तो उन्हें किसानों के समर्थन में खड़ा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि दुनियाभर के लोग अपने एक ट्वीट से भी समर्थन दिखा सकते हैं, सभी को सड़कों पर उतरने की जरूरत नहीं है.

वहीं दिलजीत दोसांझ शुरुआत से किसानों के समर्थन में हैं. उन्होंने किसानों को 1 करोड़ रुपये दान किए. सोनम कपूर, सोनू सूद, गिप्पी ग्रेवाल, तापसी पन्नू, रितेश देशमुख,जसबीर जस्सी, गुरदास मान, खेसारी लाल यादव जैसे सितारे भी किसानों के समर्थन में ट्वीट कर चुके हैं.