फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 21 फरवरी को करेंगे कोर्ट मैरिज, लेखक जावेद अख्तर ने दी जानकारी

658
farhan-shibani wedding
farhan-shibani wedding

कई हफ्तों से बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर की शादी की खबरें चल रही हैं। हालांकि अब इसके बारे में आधिकारिक पुष्टि हो गई है। फरहान के पिता और दिग्गज लेखक जावेद अख्तर ने दोनों की शादी की पुष्टि कर दी है। जावेद अख्तर ने कहा कि “फरहान और शिबानी” 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे।

जावेद अख्तर ने कहा- कोर्ट मैरिज के बाद एक प्राइवेट फंक्शन होगा जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल होंगे। शादी की सारी तैयारियां वेडिंग प्लानर्स कर रहे हैं। कोरोना की स्थिति को ध्यान में रखते हुए हम बड़े स्तर पर इसे सेलिब्रेट नहीं कर सकते हैं। हम इसमें केवल कुछ करीबी लोगों को बुला रहे हैं। यह एक निजी कार्यक्रम होगा। खैर अभी तक निमंत्रण भी नहीं भेजे गए हैं।

मशहूर लेखक ने अपनी होने वाली बहू शिबानी को एक प्यार भरा संदेश देते हुए कहा, “शिबानी बहुत ही अच्छी लड़की है और वह हम सभी को बहुत पसंद है। इस रिश्ते की सबसे जरूरी और मजबूत बात यह है कि फरहान और उसमें बहुत अच्छी दोस्ती है।”

इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फरहान और शिबानी फरवरी में कोर्ट मैरिज करेंगे और अप्रैल में ग्रैंड वेडिंग। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते अब इस बी-टाउन कपल ने सादगी से अपनी शादी करने का फैसला किया है। यह कपल अपनी शादी पर सब्यसाची के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेगा लेकिन अभी इसे प्राइवेट रखा जा रहा है।