धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा के छक्के से टूटी फैन की नाक,अस्पताल में चल रहा इलाज

226
rohit sharma

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में डे-नाइट टेस्ट खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहली पारी में 252 रन बनाए और ऑलआउट हो गई। जवाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने छह विकेट गंवाकर 86 रन बना लिए हैं।

पहले दिन भारत के लिए सबसे ज्यादा रन श्रेयस अय्यर ने बनाए। उन्होंने 98 गेंदों पर 92 रन की पारी खेली। इसके अलावा ऋषभ पंत ने 26 गेंदों पर 39 रन, हनुमा विहारी ने 31 रन और विराट कोहली ने 23 रन की पारी खेली। कप्तान रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर सके और 25 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हुए।

रोहित के छक्के से टूटी फैन की नाक
रोहित की पारी में एक चौका और एक छक्का शामिल था। भारतीय कप्तान ने यह छक्का विश्वा फर्नांडो की गेंद पर लेग साइड में लगाया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जो छक्का रोहित ने लगाया था, उससे एक फैन की नाक टूट गई। फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि 22 साल का एक फैन ‘डी कॉरपोरेट बॉक्स’ में बैठा हुआ था। गेंद लगने से फैन को गंभीर चोट आई और उसे प्राथमिक उपचार और एक्स-रे के लिए अस्पताल ले जाया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक- एक्स-रे में नाक की हड्डी में फ्रैक्चर दिखाई दिया। नाक के ऊपर जो चोट लगी थी, उसका इलाज किया गया है और टांके लगाए गए। होसमत अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ अजीत बेनेडिक्ट रेयान ने भी इस घटना की पुष्टि की।

भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच का हाल
भारत-श्रीलंका बेंगलुरु डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन कुल 16 विकेट गिरे। श्रीलंका की ओर से एम्बुलडेनिया और जयविक्रमा ने तीन-तीन विकेट झटके। वहीं, धनंजय डिसिल्वा को दो और सुरंगा लकमल को एक विकेट मिला।

भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन और मोहम्मद शमी ने दो विकेट झटके हैं। वहीं, अक्षर पटेल को एक विकेट मिला। आज दूसरे दिन भारत श्रीलंका को जल्दी आउट कर अच्छी लीड लेना चाहेगी।