मशहूर पंजाबी गायक दिलजान की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होना था नया गाना

565

हाल ही में मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा मंगलवार सुबह करीब चार बजे के आसपास हुआ। दिलजान देर रात अपनी गाड़ी में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी टकराई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। उनकी अचानक मौत से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है। 

पंजाबी सिंगर दिलजान का जन्म 30 जुलाई 1989 को करतारपुर जिले के मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ था। उनकी बीवी और बच्चे कनाडा में रहते हैं। मौत की खबर के बाद से परिवार में हड़कंप मच गया है और हर कोई सकते में है। सोशल मीडिया पर कई दिग्गजों और उनके फैंस ने दिलजान की मौत पर दुख जताया है।

सिंगर सुकशिंदर ने दिलजान की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला। संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है। इस दुनिया से दिलजान की विदाई।’ साथ ही मिस पूजा,सचिन अहूजा सहित कई सितारों ने दिलजान को श्रद्धांजलि दी है। 

वहीं मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिलजान की मौत पर शोक जताया है। कैप्टन ने कहा कि वे उभरते गायक दिलजान की हादसे में मौत की खबर से स्तब्ध हैं। शोक स्तंप्त परिवार के साथ मेरी संवेदना है।बता दें कि दिलजान का नया गीत तेरे वरगे दो अप्रैल को रिलीज होने वाला था। 

गौरतलब है कि दिलजान रियलिटी शो सुरक्षेत्र में इंडिया और पाकिस्तान के बीच हुए गायकी मुकाबले में विजयी रहे थे। इसकी बदौलत ही उन्होंने रातों-रात पहचान हासिल की थी। दिलजान ने अपने छोटे से करियर में कई मशहूर गाने गाए हैं। दिलजान की फैंस के बीच भी अच्छी फैन फॉलोविंग है। दिलजान ने आधा पिंड, यारां दी गल, शूं करके, हर पल, फर्स्ट लव, मेरा दिल, धरती, तेरे शहर जैसे गाने गाए हैं जो कि हिट साबित हुए थे। इसके साथ ही दिलजान का साई के दीवाने गीत भी काफी चर्चा में रहा था।