‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज डेट आई सामने – ओटीटी पर आएगी फिल्म

66
GOVINDA NAAM MERA

करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर जब से अनाउंसमेंट हुई है, तब से फैंस इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक बस यही जानकारी सामने आई थी कि यह बिग बजट फिल्म थिएटर में रिलीज न होकर सीधे डिजिटल विंडो पर दस्तक देगी। फिल्म को 16 दिसंबर को ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस दिलचस्प जानकारी के बाद अब फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया गया है।

थिएटर में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म
‘गोविंदा नाम मेरा’ को शशांक खेतान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। यह एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर मूवी है, जिसमें एक परिवार के मजाकिया अंदाज में बेवकूफी भरी हरकतों को दिखाया गया है। कुछ दिन पहले करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। करण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘लेडीज एंड जेंटलमेन, लगता है @vickykaushal09 ने चूज कर लिया है…#FunVicky! #GovindaNaamMera डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली है।’ उन्होंने बताया कि इस फिल्म की लाइन में फन भी है, ड्रामा भी है, दर्द भी है, दुख भी है, मसाला भी है और रेंज भी है।

ओटीटी पर कब रिलीज होगी फिल्म
मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 16 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म में कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, अपारशक्ति खुराना सहित कई दिग्गज कलाकार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here