तारक मेहता पहुंचे ‘द कपिल शर्मा शो’ में, ट्विटर पर हुए ट्रोल

520
The Kapil sharma show
The Kapil sharma show

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘तारक’ यानी शैलेश लोढ़ा कपिल के शो में पधारने वाले हैं. सोनी के ऑफीशियल चैनल से जब कपिल शर्मा के शो के सेट का एक वीडियो सामने आया जिसमें शैलेश लोढ़ा कपिल के साथ मस्ती मजाक करते दिख रहे हैं, तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इसके पीछे की वजह ये रही कि कुछ वक्त पहले शैलेश लोढ़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था जिसमें वह बिना नाम लिए कपिल के शो पर तंज करते हुए दिखाई दिए थे. शैलेश के इस थ्रो बैक वायरल वीडियो में वह कहते नजर आए थे कि ‘मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हिस्सा बन कर बहुत गर्व महसूस करता हूं। लेकिन यहां अब बहुत फूहड़ता है, आज टीवी के कॉन्टेंट में बहुत अश्लीलता परोसी जाती है।’

दरअसल ‘दो बोल’नाम के एक यूट्यूब चैनल से ये वीडियो सामने आया था. इसमें शैलेश कहते नजर आए थे- ‘लोग मुझसे पूछते हैं आप अपने देश के लिए क्या करते हैं? आप तो पैसे के लिए काम करते हैं! तो मैं उन्हें बताता हूं, मैंने खुद से एक प्रॉमिस किया है कि मैं कोई ऐसा काम कभी नहीं करूंगा टीवी पर जिसको लेकर मैं अपनी बेटी को वो शो देखने से मना करूं?’ वीडियो में शैलेश दादी और बुआ का भी जिक्र करते हुए सुनाई दिए.

वीडियो को शेयर करते हुए एक शख्स ने लिखा- ‘कवि शैलेश लोढ़ा ने कपिल शर्मा की धज्जियां उड़ा दीं. कपिल के शो प्रोमो के नीचे जो कमेंट आए उसमें लोग कहने लगे- अब आया ऊंठ पहाड़ के नीचे. एक ने कहा- शैलेश जी बहुत बुराइयां कर रहे थे कपिल के शो की अब उसी में आए हैं. वाह, तो कोई बोला- कमाल ही कर दिया, शैलेश जी आपने तो. बोलते कुछ करते कुछ.