नागिन सीजन 6 का नया विडियो आया सामने, तेजस्वी प्रकाश और सुरभि चांदना नज़र आई सेट पर

383
NAAGIN season 6
NAAGIN season 6

एकता कपूर का शो ‘नागिन’ दर्शकों का फेवरेट शो है, जब भी नया सीजन वापसी करता है, फैंस में एक अलग सा क्रेज देखने को मिलता है. अब नागिन का सीजन 6 वापस आ रहा है. शो को इस बार कौनसी टीवी एक्ट्रेस लीड करेगी इसकी भी खुलासा हो चुका है. बिग बॉस 14 विनर तेजस्वी प्रकाश की शो में मेन लीड के तौर पर एंट्री हो चुकी है. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुरभि चंदना तांडव करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख कर फैंस सुरभि से सवाल करते दिख रहे हैं कि क्या वह फिर से इस सीजन में नजर आने वाली हैं?

सुरभि ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वह बता रही हैं कि 6 घंटे से वह ‘तांडव’ कर रही हैं. इश वीडियो में सुरभि चंदना के साथ वी पर्ल पुरी भी दिख रहे हैं जो कि सुरभि के साथ ताल से ताल मिला रहे हैं. इस वीडियो में सुरभि पीले वस्त्र धारण कर त्रीशूल लेकर नृत्य करती दिखती हैं, धीरे धीरे उनका नृत्य तांडव का रूप ले लेता है. फिर वहीं होती है वी पर्ल पुरी की एंट्री अंत में वी पर्ल जमीन पर घुटे के सहारे बैठते हैं औऱ साथ में सुरभि उनके ऊपर पैर रखती हैं.

शॉट कट होता है औऱ सेट पर लोग तालियां बजाते हैं. इस वीडियो को देख कर फैंस कह रहे हैं कि सुरभि भी इस सीजन में है अब मजा आएगा. तो किसी ने पूछा कि क्या शो में तेजस्वी और सुरभि के बीच मुकाबला होगा? एक यूजर ने कहा- लगता है इस बार शो में तेजस्वी और सुरभि नाम का डबल धमाका होगा.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सुरभि ज्योति ने लिखा- ‘पिछली शाम नॉनस्टॉप 6 घंटे तांडव चलता रहा.ये बहुत मुश्किल था. लेकिन जब आपके साथ इतनी अच्छी टीम हो तो बस हो जाता है. आशा है आप सभी को पसंद आएगा.’ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में पहले कुछ एपिसोड्स बसंत पंचमी स्पेशल बेस्ड होंगे. इस पोस्ट को सुपभि ने शेयर करते हुए हैशटैग में बसंत पंचमी का भी जिक्र किया है.