‘पत्नी की इच्छा के खिलाफ यौन संबंध बनाना रेप नहीं’, कोर्ट के फैसले पर फूटा तापसी का गुस्सा, बोली – बस यही सुनना बाकी था…

472

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों और काम के बारे में तो बातें करते ही हैं वो किसी भी मुद्दे पर अपने विचार साझा करने से पीछे नहीं हटते हैं। इसमें अभिनेत्री तापसी पन्नू का नाम भी शामिल है। तापसी अक्सर सामाजिक, राजनीतिक और फिल्मी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय साझा करती हैं और फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है। अब हाल ही में बिलासपुर हाई कोर्ट का एक फैसला सामने आया है जिस पर तापसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कोर्ट के फैसले पर तापसी ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल कोर्ट का कहना है कि, ‘अगर शादी के बाद पति पत्नी के साथ किसी भी तरह का शारीरिक संबंध बनाता है चाहे वो महिला के इच्छा के विरुद्ध ही क्यों ना हो तो उसे बलात्कार नहीं कहा जाएगा’। अब कोर्ट के इस फैसले के बाद से तमाम लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी इस खबर को सुनने को बाद प्रतिक्रिया दी है।

तापसी ने ट्विट किया,  ‘बस अब यही सुनना बाकी था’। सिर्फ इस एक वाक्य से उन्होंने बता दिया कि कोर्ट के इस फैसले से वो कितनी असहमत हैं। तापसी बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं जहां महिलाओं के हक को लेकर आवाज उठाई जाती है। ऐसे समय में जब लोगों के विचार में परिवर्तन देखने को मिल रहा है तो वहीं कोर्ट का ये कहना कि महिला के इच्छा के खिलाफ भी पति द्वारा किया गया संभोग बलात्कार नहीं है, खराब है।