तापसी पन्नू स्टारर ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीज डेट आई सामने, 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

417
MITALI RAJ

बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। ऐसे में अब महिला क्रिकेटर मिताली राज की कहानी पर्दे पर आने जा रही है। मिताली राज 3 दिसंबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। इस खास मौके पर मेकर्स ने उन्हें तोहफा देते हुए उनकी बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। तापसी पन्नू स्टार फिल्म 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल के दिनों पर नजर डालें तो क्रिकेट पर आधारित ‘जर्सी’ और 83 का ट्रेलर आ गया है। दोनों फिल्मों के बाद यह तीसरी फिल्म है जो क्रिकेट पर बनी है और जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है।

मेकर्स ने शेयर किया वीडियो
वायाकॉम 18 ने रिलीज डेट के ऐलान के साथ लिखा- ‘एक लड़की अपने क्रिकेट बैट के साथ विश्व रिकॉर्ड और स्टीरियोटाइप्स तोड़ती है। तुमने यह कमाल किया है चैम्प। हैप्पी बर्थडे मिट्ठू। शाबाश मिट्ठू 4 फरवरी 2022 को थियेटर्स में।’

मिताली राज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और कैप्शन में लिखा- ‘इस कमाल की खबर के साथ उठी हूं। मैं बता नहीं सकती कितनी आभारी और उत्साहित हूं। शाबाश मिट्ठू बनाने के लिए सभी को धन्यवाद। #ShabaashMithu 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’

फिल्म की स्टारकास्ट
फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता विजय राज अहम भूमिका में हैं। वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी हैं।

‘बधाई दो’ भी इसी दिन होगी रिलीज
बता दें कि इसी दिन राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘बधाई दो’ भी रिलीज होगी। यह फिल्म ‘बधाई हो’ की सीक्वल है। फिल्म के निर्देशक हर्षवर्धन कुलकर्णी हैं।