अपने बेटे करण देओल के लिए सनी देओल बनाने जा रहे हैं ‘अपने’ फिल्म का सीक्वल

642
apne sequel
apne sequel

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म अपने का सीक्वल आ रहा है अपने 2. अपने में 2 जनरेशन साथ में दिखी, लेकिन अब अपने 2 में तीसरी जनरेशन यानी कि सनी देओल के बेटे करण देओल भी इसमें नजर आएंगे. बता दें कि करण ने फिल्म पल पल दिल के पास के जरिए बॉलीवुड डेब्यू किया था जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. करण अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि सनी अपने बेटे करण के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल, करण की वापसी के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए सनी, अपने 2 में करण को एक पावरफुल किरदार दे रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने 2 की शूटिंग तब शुरू होगी जब सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 की शूटिंग खत्म कर लेंगे. फिलहाल सनी, लखनऊ में इस फिल्म के 40 दिन के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं. जैसे ही ये शूटिंग खत्म होगी, सनी फिर अपने 2 की शूटिंग में लग जाएंगे. लेकिन इस बीच सनी, करण को पूरी तरह से तैयार कर रहे हैं और उनकी एक्टिंग स्किल्स को और बेहतरीन बनाना चाहते हैं. वहीं फिटनेस के लिए करण पर चाचा बॉबी देओल काम कर रहे हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि पल पल दिल के पास को मिले खराब रिस्पॉन्स से करण को काफी दुख हुआ था.पल पल दिल के पास के बाद पिछले साल करण की फिल्म वेले भी रिलीज हुई थी और इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था. लेकिन वह अब खुद पर और काम कर रहे हैं और इस बार वह दर्शकों का दिल जीतकर ही दिखाएंगे. तो अब देखते हैं कि करण क्या कमाल करेंगे.

वैसे बता दें कि करण आज के स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं. वह ना अपनी पहली फिल्म पल पल दिल के पास से पहले ज्यादा लाइमलाइट में रहते थे और ना ही इस फिल्म की रिलीज के बाद. सोशल मीडिया पर भी करण को ज्यादा एक्टिव रहते नहीं देखा गया. वह अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं.