बैकलेस फोटो में सुहाना खान ने दिखाया कातिलाना अंदाज़, ब्लैक ड्रेस में बिखेरे जलवे

642
Suhana Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री में कब कदम रखेंगी इस सवाल का जवाब अभी तक किसी के पास नहीं है, लेकिन जब तक सुहाना बॉलीवुड डेब्यू नहीं करती हैं तब तक वह किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपनी तसवीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है।

सुहाना बोल्ड अंदाज में आईं नजर
फोटो में सुहाना खान ब्लैक स्टेन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस बैकलेस ड्रेस में सुहाना खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस लॉन्ग स्लीव ड्रेस के साथ सुहाना खान ने खूबसूरत इयर रिंग्स पहनी हुई हैं। सुहाना ने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और अपनी जुल्फों को चेहरे के आसपास खुला छोड़ा है। हालांकि सुहाना ने अपनी इस फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने एक ब्लैक हर्ट इमोजी के साथ इस फोटो को शेयर किया है।

खुशी और अगस्त्य के साथ डेब्यू!
सुहाना खान कुछ वक्त पहले ही अमेरिका से भारत लौटी हैं और खबर है कि वह जल्द ही खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ अपनी पहली फिल्म करेंगी। खुशी कपूर जहां बोनी कपूर और लेट एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं वहीं अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के ग्रांडसन हैं। इन तीनों ने अभी तक सिनेमा जगत में कदम नहीं रखा है और तीनों का साथ में शुरुआत करना फैंस को सरप्राइज कर सकता है।

आर्यन खान भी करेंगे शुरुआत
जहां सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आने लगी हैं वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी जल्द ही अपने करियर की शुरुआत कर सकते हैं। हालांकि आर्यन खान के बारे में खबर है कि वह एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एक राइटर के तौर पर शुरुआत करेंगे। खबर है कि आर्यन ने एक वेब सीरीज लिखी है जिसके जरिए वह इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करेंगे।