साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘भीमला नायक’ का ट्रेलर आया सामने

245
bheemla nayak trailer released
bheemla nayak trailer released

साउथ के सुपरस्टार एक्टर पवन कल्याण अपनी आनेवाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भीमला नायक’ की वजह से सुर्खियों में थे. इस फिल्म का पोस्टर कुछ दिनों पहले जारी किया गया था. आज सोमवार को रिलीज के ठीक चार दिन पहले इसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में पवन कल्याण के पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके अपोजिट इसमें राणा दग्गुबाती हैं. जो एक तरह से विलेन की भूमिका में दिखाई पड़ रहे हैं. वो पवन के रास्ते का रोड़ा बनेंगे. दोनों के बीच फेस ऑफ दिमाग से भी है और शरीर से भी. दोनों के बीच एक दूसरे को मात देने की कहानी भीमला नायक में दिखाई गई है. इस ट्रेलर में राणा दग्गुबाती ने अपने स्क्रीन प्रजेंस से सबसे ज्यादा प्रभावित किया है.

इस फिल्म का ट्रेलर देख कर कहानी का अंदाजा लग जाता है. इसमें पवन कल्याण जिनका ना भीमला नायक है वो एक ईमानदार और दबंग पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. जबकि राणा दग्गुबाती के किरदार का नाम डैनियल शेखर है. वो एक बाहुबली के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इस ट्रेलर का हाइप खुद पवन कल्याण तो हैं ही साथ ही साथ उनके और राणा के बीच का ईगो क्लैश भी इस फिल्म की मजबूत कड़ी है. दोनों के बीच एक्शन सीन्स भी हैं जो ट्रेलर के अंत मे दिखाए गए हैं. इस ट्रेलर सिथारा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इस बार मेकर्स ने एक अलग स्ट्रेटजी अपनाई है. उन्होंने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज के मात्र चार दिन पहले जारी किया है. ये फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती हैं. इन दोनों के साथ-साथ नित्या मेनन और संयुक्ता भी दिखाई देंगी. इस फिल्म को सागर के चंद्र निर्देशित कर रहे हैं. इसका म्यूजिक दिया है थमन एस ने दिया है। वहीं इस फिल्म स्क्रीनप्ले और डायलॉग त्रिविक्रम ने लिखे हैं.