दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन ने शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट

489
sister of sushant shares an emotional video
sister of sushant shares an emotional video

सुशांत सिंह राजपूत का आज 36वां बर्थडे है. वो आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके परिवार और प्रशंसक उनके इस खास दिन को बहुत ही प्यार से मना रहे हैं. आज के दिन वो अपने सुपरस्टार को याद कर रहे हैं. पिछले लगभग दो सालों से सुशांत के न्याय को लेकर मुहिम चला रही उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के बर्थडे पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. इस पोस्ट में इमोशनल नोट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भावुक हो गए हैं. उन्हें एक बार फिर सुशांत की याद सताने लगी है. वो फिर से सुशांत की जस्टिस के लिए हैशटैग चलाने लगे हैं. इस वीडियो में सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ का गाना है ओर सुशांत के फिल्मी सफर के छोटे-छोटे क्लिप्स एक साथ ऐड किए गए हैं.

सुशांत के लिए बनाए इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बहुत भावुक हो रहे हैं. ये वीडियो है ही ऐसा. इस वीडियो में सुशांत के जीवन के खास पलों को समेटा गया है. ये वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सुशांत के फैंस के लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस वीडियो पोस्ट को अब तक 1 लाख से अधिक व्यूज मिल गए हैं. और 2300 से अधिक कमेंट्स भी आ गए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही उनकी बहन लगातार सोशल मीडिया के जरिए उनके न्याय के लिए गुहार लगा रही थीं. आज उनके बर्थडे के दिन भी फिर सीक बार ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड करने लगे हैं. उनके लिए एक बार फिर उनके फैंस इमोशनल पोस्ट लिखने लगे हैं. आज को उनके प्रशंसक सुशांत डे (#SushantDay) के नाम से सेलिब्रेट कर रहे हैं.