राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार इन सितारों के संग फेसबुक लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी – जानिए क्या है मामला ?

652
SHIPLA SHETTY SUPPORT RAJ KUNDRA

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) काफी दिनों से सुर्खियों में हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है. इस केस में राज कुंद्रा इन दिनों जेल में हैं. साफ लग रहा है कि राज कुंद्रा की इस मामले में मुश्किलें भी काफी बढ़ने वाली हैं. अब इस विवाद के बीच शिल्पा शेट्टी अपने फैंस से रूबरू होने वाली हैं.

शिल्पा शेट्टी पति के जेल जाने के बाद से सोशल मीडिाया से गायब हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस रियलिटी शो सुपर डांसर से भी नदारत हैं. इसी बीच अब खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस 15 अगस्त को अपने चाहने वालों से रूबरू होने वाली हैं.

लाइव आएंगी शिल्पा शेट्टी
हिन्दुस्ताना टाइम्स की खबर के अनुसार शिल्पा शेट्टी वी फॉर इंडिया के जरिए 15 अगस्त को फैंस से मिलने वाली हैं. पति के जेल जाने के बाद ‘गिव इंडिया’ कैंपेन में शिल्पा शेट्टी शामिल होने वाली हैं. खास बात ये है कि शिल्पा के साथ इस शो में कई और स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

खबर के अनुसार शिल्पा के अलावा इस कैंपेन में अर्जुन कपूर, विद्या बालन, दीया मिर्जा, एड शीरन, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान और स्टीवन स्पीलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन नजर आएंगे.

आपको बता दें कि ये सभी स्टार्स स्वतंत्रता दिवस यानी कि 15 अगस्त को ‘गिव इंडिया’ के कोविड-19 राहत मिशन के लिए एक होंगे. शिल्पा समेत ये स्टार्स 25 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि जुटाने की कोशिश करते दिखाई देने वाले हैं. ये स्टार्स इस कैंपेन से जो भी राशि कमाएंगे वो लोगों को कोरोना वायरस महामारी से हो रही परेशानियों में राहत देने में काम में आएगी.

एक तरफ जहां शिल्पा एक नेक काम के लिए फैंस के सामने आने वाली हैं. तो वहीं फैंस की निगाहें भी इस बात पर हैं कि क्या वाकई वह लाइव आएंगी या फिर इस प्रोग्राम से गायब रहेंगी.आपको बता दें कि राज कुंद्रा केस में शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है. क्राइम ब्रांच शिल्पा की भागीदारी का जांच भी कर रही है.