शाहरुख़ खान पहुंचे ‘पठान’ के सेट पर, नए लुक की तस्वीरे हुई वायरल

648
shahrukh khan's pathan
shahrukh khan's pathan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shahrukh Khan) की वापसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वह आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif) के साथ नजर आए थे. अब शाहरुख की फिल्म पठान (Pathan) का फैंस को इंतजार है. शाहरुख ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है.

शाहरुख खान को लंबे समय के बाद मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान वह लंबे बालों में दिखे. शाहरुख की लंबे बालों में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शाहरुख ने 22 दिसंबर से शूटिंग शुरू कर दी है.

शाहरुख खान ने पठान को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. हालांकि अभी तक एक्टर की टीम ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट की जा सकती है. फोटो में शाहरुख लंबे बालों में और अच्छी फिजिक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और बालों का बन बनाया हुआ है.

पठान की बात करें तो फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में नजर आएंगे. कोरोना की दूसरी लहर से पहले शाहरुख खान यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग कर रहे थे. इसके साथ ही शाहरुख दुबई में कुछ हिस्सा शूट कर चुके हैं. इतना ही नहीं वह बुर्ज खलीफा पर एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे. सलमान खान का भी पठान में कैमियो होने वाला है.