प्रभास-कृति हैं फिल्म इंडस्ट्री के नए लव बर्ड्स, ‘आदिपुरुष’ के सेट पर आयें करीब

16
prabhas-kriti sanon
prabhas-kriti sanon

बाहुबली साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी फ़िल्मी लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। प्रभास के साथ किसी अभिनेत्री का नाम जुड़ता यूं तो आम बात है। लेकिन लंबे अरसे से फैंस बाहुबली की गर्लफ्रेंड या फिर जिनसे वो प्यार करते हैं उनके बारे में जानना चाहते हैं। इसी बीच कृति सेनन और प्रभास का नाम इन दिनों साथ में जोड़ा जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी इनके नाम काफी न्यूज़ में है।

दरअसल करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ पर जब कृति पहुंची थीं, तो उन्होंने शो के एक गेम के दौरान प्रभास को कॉल मिलाया था। बस इसी बात से ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। क्योंकि अब करण के शो पर जितने भी सितारे पहुंचे हैं वो सबसे पहले इस गेम में अपने पार्टनर, गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड को ही कॉल लगाते हैं। ऐसे में यूजर्स का ऐसा सोचना लाज़मी है।

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट के अनुसार, ‘आदिपुरुष’ के सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। हर कोई हैरान था क्योंकि प्रभास काफी शर्मीले हैं लेकिन वो कृति से खुलकर बातें करते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ बातचीत में काफी बिजी रहते हैं। कहा जा रहा है कि कृति और प्रभास की दोस्ती काफी खास है। हालांकि, दोनों के रिश्ते के बारे में फिल्हाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here