पठान के सेट फिर लीक हुई तस्वीरे, दीपिका दिखा रहीं हैं ‘मिडिल फिंगर’

461
Deepika and SRK

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘पठान’ की इन दिनों स्पेन में शूटिंग चल रही है। फिल्म में SRK के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। हाल ही में शूटिंग के दौरान क्लिक की गईं दीपिका पादुकोण की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। अब दीपिका पादुकोण की कुछ और नई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ बालकनी पर खड़ी नजर आ रही हैं। इन फोटोज में दीपिका पादुकोण मिडिल फिंगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

मिडिल फिंगर दिखा रहीं दीपिका
यलो स्विमसूट में दीपिका पादुकोण की सिजलिंग तस्वीरें वायरल होने के बाद अब उनकी ये ताजा तस्वीरें फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर रही हैं। ये तस्वीरें Reddit पर शेयर की गई हैं और दीपिका पादुकोण को ब्लैक लॉन्ग जैकेट पहने देखा जा सकता है। शाहरुख खान भी ब्लैक जैकेट में हैं और उन्होंने काला चश्मा लगा रखा है। उन्होंने ब्लू जींस और ब्लू शर्ट पहनी हुई है।

असली हैं या फेक हैं ये तस्वीरें?
दोनों का लुक देखकर फैंस जल्द ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक या टीजर रिलीज किए जाने की दुआ कर रहे हैं। इन फोटोज में शाहरुख खान के हाथ में सिगरेट भी देखी जा सकती है। हालांकि ये तस्वीरें वाकई फिल्म की शूटिंग के दौरान क्लिक की गई हैं या फिर मामला कुछ और ही है इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं है। हालांकि फैंस के बीच इस फिल्म का बज जरूर इन फोटोज की वजह से बढ़ रहा है।

लगातार पिटने लगी थीं SRK की फिल्में
शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी जिसमें जॉन अब्राहम जैसे कई सितारे होंगे। फिल्म को मेगा लेवल पर शूट किया गया है ‘जीरो’ के बाद ये शाहरुख खान की पहली फिल्म होगी। बता दें कि बैक टू बैक किंग खान की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिटने के बाद उन्होंने थोड़ा ब्रेक लेने का फैसला किया था जिसके बाद अब वह पठान के जरिए एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं।