Pavitra Rishta 2.0 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, मानव के रोल में शानदार दिखे शाहीर शेख

645

मोस्ट अवेटेड ZEE5 वेब सीरीज ‘पवित्र रिश्ता 2’ का फर्स्ट टीजर आखिरकार आउट हो गया है। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर पवित्र रिश्ता के डिजिटल वर्जन का पहला टीजर शेयर किया।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया टीजर
अंकिता लोखंडे ने टीजर को शेयर करते हुए उन्होंन कैप्शन दिया, “लव तो होगा ही इन द एयर, जब मानव और अर्चना हैं! उनके साथ प्यार की यात्रा में शामिल हों जो जल्द ही आने वाले ‘पवित्र रिश्ता’ में बदल जाएगा #ZEE5 पर जल्द ही। #ItsNeverTooLate”

मानव के रोल में शानदार लगे शाहीर शेख
रिलीज हुए टीजर में मानव और अर्चना के सच्चे लव और उनके बॉन्डिंग बंधन की झलक को दिखा गया है। मानव के लुक में शाहीर शेख और अर्चना के लुक ममें अंकिता लोखंडे दोनों ही शानदार दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों की पहली मुलाकात , शादी और आगे की कुछ जर्नी दिखाई गई है। दोनों के बीच की केमेस्ट्री हर फ्रेम में खूबसूरत दिखाई गई है। इस प्रोमो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि शाहीर शेख मानव के किरदार को पूरा न्याय करेंगे।

वीडियो देखते ही दर्शकों को याद आए सुशांत सिंह राजपूत
अंकिता द्वारा शेयर किये इस वीडियो पोस्ट पर फैंस एक बार फिर से सुंशात सिंह राजपूत को याद करते हुए कॉमेंट कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत इसी टीवी शो के जरिए एक्टिंग की दूनिया में कदम रखा था। उन्होंने इस शो में मानव की भूमिका निभाई थी। आज लोग सुशांत को मानव के रोल के लिए उन्हें याद करते हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित, पवित्र रिश्ता 2 में उषा नाडकर्णी, अभिज्ञान भावे और कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। निर्माताओं ने अभी तक शो के प्रीमियर की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो पवित्र रिश्ता 2 को गणेश उत्सव 2021 में लॉन्च किया जा सकता है।