Paris Fashion Week: ऐश्वर्या राय बच्चन ने व्हाइट ड्रेस में किया रैम्प वॉक, एक्ट्रेस के खूबसूरत अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश

416

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) रविवार को जब पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में रैंप पर उतरी तो हर कोई उन्हें देखता रह गया. व्हाइट आउटफिट में वो खूबसूरत एंजिल की तरह दिखाई दें रहीं थी. ऐश्वर्या राय पिछले कई सालों से इंटरनेशनल फैशन ब्रांड ‘लोरियल पेरिस’ की ब्रांड एंबेसडर हैं. इस फैशन शो में उनके अलावा कई इंटरनेशनल सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया, लेकिन ऐश के आगे सब फेल दिखाई दिए

पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करती ऐश्वर्या राय ने व्हाइट कलर का गाउन पहना हैं जिसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप लिया और इस लुक का पिंक कलर की लिपस्टिक के साथ कंप्लीट किया. ऐश ने अपने बालों को खुला रखा था. उनका लुक इतना शानदार था कि वो इस शो की जान बन गईं. रैंप पर वॉक करती ऐश्वर्या से कोई अपनी नजर हटा नहीं पाया. ऐश्वर्या यहां ब्रिटिश स्टार हेलेन मिरेन के साथ हाथ में हाथ डालकर भी चलती दिखाई दीं. इस फैशन शो में सिंगर और एक्ट्रेस कैमिला कैबेलो, ऑस्ट्रेलियाई स्टार कैथरीन लैंगफोर्ड, एक्ट्रेस अजा नाओमी किंग, हॉलीवुड स्टार एम्बर हर्ड और गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता निकोलज कोस्टर-वाल्डौ भी शामिल हुए थे.

पिछले दिनों ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाईं दी थी. यही नहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एफिल टॉवर की तस्वीर भी शेयर की थी. ऐश्वर्या दो साल बाद किसी इंटरनेशनल इवेंट का हिस्सा बनी हैं. कोरोना की वजह से उन्होंने भी लगभग सारे इंटरनेशनल कार्यक्रमों में हिस्सा लेने से परहेज किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ में नजर आएंगी, इसके अलावा वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में भी काम कर रही हैं.