राष्ट्रीय सिनेमा दिवस आज, मात्र 75 रूपए में देखें सिनेमाघर में फिल्म

1049
national cinema day today
national cinema day today

नेशनल सिनेमा डे पर मूवी देखने वालों के लिए कुछ चुनिंदा थिएटर्स और मल्टीप्लेक्स में अपनी फेवरेट फिल्मों को मात्र 75 रुपये में देखने का एक ये बेहतीन मौका है. यह दिन 23 सितंबर,और मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा निर्धारित किया गया है. यदि आप नेशनल सिनेमा डे पर फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं. तो उन फिल्मों पर एक नज़र डालें जिन्हें आप मात्र 75 रुपये में देख सकते हैं.

धोका: राउंड द कार्नर
आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार अभिनीत, धोखा राउंड डी कॉर्नर 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली एक थ्रिलर फिल्म है.

चुप : रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट
इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में दुलकर सलमान और सनी देओल हैं और इसे आर बाल्की ने निर्देशित किया है. फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ब्रह्मास्त्र
अयान मुखर्जी द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन हैं. यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी और यह अभी भी थिएटर्स में धमाल मचा रही है.

सीता रामम
पीरियड रोमांटिक फिल्म में दलकर सलमान और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और समीक्षकों से भी प्रशंसा मिली है. आप सिनेमाघरों में फिल्म देख सकते हैं.

जेम्स कैमरून की ‘अवतार’
अवतार 13 साल बाद आज यानी 23 सितंबर को थिएटर्स में दोबारा रिलीज हुई है. इसके अलावा, अवतार पुन: रिलीज में क्रेडिट के बाद के दृश्य में अवतार 2 की एक झलक शामिल होगी.

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के मौके पर मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) ने फैसला किया है कि 23 सितंबर को PVR, INOX, CINEPOLIS, जैसे कई सिनेमाघरों के सहित देश भर में चार हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर , मुक्ता ए 2 और कई अन्य सिनेमाघरों में अधिक लोगों का स्वागत करने के लिए केवल 75 रुपये के टिकट की पेशकश करेंगे। पहले यह 16 सितंबर को निर्धारित की गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here