पायल रोहतगी ने लगाया कंगना रनौत पर आरोप कहा-एक्ट्रेस ने किया आलिया के नाम का इस्तेमाल

318
LOCK UP

पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर आरोप लगाया है कि वह मशहूर होने के लिए अब आलिया भट्ट के नाम का सहारा ले रही हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की जमकर बुराई की थी। कंगना रनौत ने आलिया भट्ट के लिए ‘बिंबो’ और ‘पापा की परी’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। पायल रोहतगी से कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किए जा रहे थे जिसके जवाब में उन्होंने ये बात कही।

कंगना ने किया आलिया के नाम का इस्तेमाल
पायल रोहतगी ने कहा, ‘वो दूसरे लोगों के नामों का इस्तेमाल क्यों करती है? मैं कह सकती हूं कि उसने आलिया भट्ट और उसकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के नाम का इस्तेमाल किया ताकि पब्लिसिटी पा सके।’ बता दें कि कंगना रनौत ने कहा था कि इस शुक्रवार को पापा की परी के लिए बॉक्स ऑफिस पर कई सौ करोड़ रुपये फूंक दिए जाएंगे।

आलिया के बारे में कंगना ने कही थी ये बात
कंगना रनौत ने कहा था कि पापा चाहते हैं कि उनकी परी ये साबित करे कि उनकी रॉमकॉम बेटी एक्टिंग भी कर सकती है। कंगना रनौत ने तो संजय लीला भंसाली द्वारा आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए कास्ट करना तक गलत बता दिया। हालांकि जब आलिया भट्ट की फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू किया तो कंगना रनौत बैकफुट पर आती दिखाई पड़ीं।

कंगना रनौत के एकता कपूर संग मतभेद
एक रिपोर्टर ने जब पायल रस्तोगी से पूछा कि वह क्यों Alt Balaji में काम कर रही हैं जबकि वह पहले इस प्लेटफॉर्म की बुराई कर चुकी हैं? तो जवाब में पायल रस्तोगी ने कहा कि पर्सनल ओपिनियन आपकी प्रोफेशनल एक्विजिशन से अलग हो सकता है। पायल ने कहा कि कंगना रनौत के भी प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ मतभेद हैं लेकिन कंगना अभी एकता के शो की वजह से ही सुर्खियां बटोर रही हैं।