जैकलीन फर्नांडिस और बिजनेसमैन सुकेश चंद्रशेखर की फिर तस्वीरे हुई वायरल, जैकलीन ने जारी किया statement

863
Sukesh-Jacqueline
Sukesh-Jacqueline

बिजनेसमैन सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का नाम आने के बाद शे ही वो चर्चा में हैं औऱ दोनों की कई सारी तस्वीरें और चैट लीक हो चुके हैं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर से दिसंबर 2020 से अगस्त 2021 के बीच 10 करोड़ रुपए से अधिक के उपहार मिले हैं जिसपर जमकर विवाद हुआ था. ने जैकलीन फर्नांडिस को 2 जोड़ी डायमंड इयररिंग्स, दो ब्रेसलेट, लुईस बटन के शूज, 9 लाख की चार बिल्लियां और 56 लाख के घोड़े जैसी चीजें उपहार में दी है. इसके साथ ही बात दें कि दोनों की कुछ रोमांटिक और किस करते हुए की तस्वीरें भी जमकर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोगों को होश उड़ गए थे. ऐसे में एक बार फिर से दोनों की कुछ बेहद रोमांटकि तस्वीरों ने सोशल मीडिया का बाजार गर्म कर दिया है/

सुकेश चंद्रशेखर ने इसके पहले खुलासा किया था कि वह जैकलीन फर्नांडिस को डेट कर रहे थे. बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर पर सवा दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है और सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से 25 से 30 करोड़ जैकलीन फर्नांडिस पर भी खर्च करने की बात कही जा रही है. साथ ही जैकलीन फर्नांडिस को इसके पहले छप्पन लाख का घोड़ा, करोड़ों की गाड़ियां और कई महंगी ज्वेलरी दी गई है.

जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर जारी किया statement

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने instagram से statement जारी करते हुए कहा है कि “इस देश और यहां की जनता ने मुझे हमेशा अपार प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय एक कठिन दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे। इसी भरोसे के साथ मैं अपने मीडिया मित्रों से अनुरोध करूंगी कि वे मेरी निजता और व्यक्तिगत ज़िन्दगी में दखल न दे. मेरी निजी फोटोज को प्रसारित और फैलाए न। आप अपने अपनों के साथ ऐसा नहीं करेंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी भावना जीतेगी. धन्यवाद.

from Jacqueline Fernandez Instagram