ऋतिक रोशन ने दिया प्रशंसको को अपने जन्मदिन का तोहफा, सोशल मीडिया पर शेयर किया अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फर्स्ट लुक

572
Happy Birthday Hrithik Roshan
Happy Birthday Hrithik Roshan

काफी दिनों से ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में हिंदी रिमेक को लेकर चर्चा चल रही थी. इस फिल्म की स्टारकास्ट ने पहले ही सबकी जिज्ञासा को बढ़ा रखा था. इस फिल्म के बारे में जानने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं. कल शाम को ही इसके मेकर्स ने ऐलान किया था कि ऋतिक के बर्थडे पर उनके इस फिल्म में वेधा के किरदार से दर्शकों का परिचय कराएंगे. अब फैंस इंतजार खत्म हो गया है. इस फिल्म में ऋतिक के किरदार से पर्दा उठा कर इसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है.

इस फर्स्ट लुक में ऋतिक रोशन एकदम डैशिंग लग रहे हैं. रफ एंड टफ लुक को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. उन्होंने बड़ी दाढ़ी रखी है और आंखों पर काला चश्मा लगा रखा है. उनके बाल पहले की तरह ही हैं. उन्हें काले कुर्ते में खून सना हुआ देख लग रहा है कि इसमें भी ओरिजिनल की तरह ही एक्शन देखने को मिलेगा. विक्रम वेधा के ओरिजिनल वर्जन में वेधा का किरदार विजय सेतुपति ने निभाया था. ऋतिक के लुक उन्हीं की याद दिला रहा है लेकिन ऋतिक के अपना प्रभाव और अपना चार्म है जो उन्हें इस लुक में भी अलग और खास बना रहा है.

आपको बता दें, इस फिल्म में विक्रम का किरदार सैफ अली खान निभा रहे हैं. अभी इस फिल्म से जुड़ा ये पहला फर्स्ट लुक जारी हुआ है. अभी तक सैफ के फर्स्ट लुक नहीं आया है. लेकिन इसने लोगों की जिज्ञासा को बढ़ा दिया है. इसमें राधिका आप्टे भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली हैं. आज ऋतिक के जन्मदिन है और उनके जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए इससे बड़ी उपलब्धि कुछ नहीं हो सकती है.