Drishyam 2 Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर जारी है दृश्यम 2 की नॉनस्टॉप कमाई – ओपनिंग वीकेंड में 60 करोड़ के पार आंकड़ा

57
drishyam 2
drishyam 2

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ रिलीज हुई। फिल्म ने टिकट खिड़किय पर 3 तीन पूरे कर लिए हैं और इसके साथ ही इसने वीकेंड में की है छप्पर फाड़ कमाई। दर्शकों और क्रिटिक्स फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं जिसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म के मेकर्स पर नोटों की बारिश हो रही है। ‘दृश्यम 2’ के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, तो चलिए नजर डालते हैं कि फिल्म उम्मीदों पर कितनी खरी उतरी है।

दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही अजय देवगन की ये फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद बॉलीवुड की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। दूसरे दिन भी इसने जबरदस्त कलेक्शन करते हुए 21.59 करोड़ की कमाई की थी। दो दिनों में ही ‘दृश्यम 2’ ने 36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था। तीसरे दिन तो फिल्म ने और भी जबदस्त परफॉर्मेंस दी।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट देने वाली वेबसाइट सैकनिल्क डॉट कॉम के अनुसार ‘दृश्यम 2’ ने तीसरे दिन करीब 26.70 करोड़ का बिजनेस किया (आंकड़े शुरुआती हैं इनमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही वीकेंड पर इसका टोटल कलेक्शन पहुंच गया 63 करोड़ के ऊपर। पहले उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म 45 से 50 करोड़ के बीच का बिजनेस कर सकती है। सभी अनुमानों के पीछे छोड़ते हुए इसने बम्पर कमाई कर डाली।

दृश्यम 2 ने रविवार को 27 करोड़ का कलेक्शन किया है. दृश्यम 2 ने तीन दिनों में 63.97 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here