एक्टर धनुष ने पूर्व पत्नी ऐश्वर्या को नए गाने लिए दी शुभकामनाएं

549
Dhanush-Aishwarya

साउथ के सुपरस्टार धनुष से अलग होने के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही हैं. हाल ही में ऐश्वर्या का पहला गाना ‘पयानी’ (Song Payani) रिलीज हुआ है. इस गाने को लोगों की काफी सराहना मिल रही हैं. इस बीच ऐश्वर्या के पूर्व पति धनुष ने भी उनके इस गानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपनी प्रतिक्रिया में धनुष ने ऐश्वर्या को दोस्त कहकर बुलाया है, जो लोगों के दिलों को जीत रहा है. धनुष ने ऐश्वर्या के गाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- आपके गाने पयानी के लिए आपको शुभकामनाएं ऐश्वर्या मेरी दोस्त.

यहां देखिए ऐश्वर्या और धनुष का ट्वीट
धनुष के इस पोस्ट पर अब ऐश्वर्या ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. ऐश्वर्या ने धनुष को जवाब देते हुए लिखा- शुक्रिया धनुष, Godspeed.

ऐश्वर्या और धनुष के बीच हुई इस छोटी बातचीत पर उनके फैंस काफी खुश हैं. हालांकि, धनुष द्वारा ऐश्वर्या को दोस्त कहा जाना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है. एक ट्विटर यूजर ने इस ट्वीट पर अपने जवाब देत हुए लिखा कि यह देखना कठिन है और दुख होता है कि पत्नी को दोस्त कहा जा रहा है. जी हां, पति के लिए पत्नी हमेशा दोस्त होती है, लेकिन तभी जब दोनों साथ में होते हैं. मुझे नहीं पता दोनों के बीच क्या समस्या है, लेकिन अगर वे हमेशा पति-पत्नी के रूप में साथ रहेंगे तो उन्हें खुशी होगी. बस कुछ को अच्छे जीवन साथी मिलेंगे, चूके नहीं.

फिलहाल, ऐश्वर्या के इस गाने पयानी की बात करें तो ये एक रोमांटिक ट्रैक है. तमिल भाषा में रिलीज हुआ ये गाना भले ही हिंदी भाषी लोगों को समझ न आए, लेकिन इसके विजुअल इतने प्यारे हैं कि इन्हें देखकर ही आप इसके भाव को समझ पाएंगे. ये गाना दर्शाता है कि कैसे छोटी सी कमाई में भी प्यार जिंदा रह सकता है. कैसे आर्थिक तंगी प्यार को कम नहीं करती. बहुत ही खूबसूरत गाना है, इसे एक बार जरूर सुना और देखा जाना चाहिए.

आपको बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या ने हाल ही में एक संयुक्त बयान देकर अपने अलगाव की घोषणा की थी. दोनों का रिश्ता 18 साल तक चला था. दोनों का तलाक नहीं हुआ है. दोनों के बीच का रिश्ता काफी गहरा है. सबसे खास बात ये है कि धनुष से अलग होने के बाद भी ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से धनुष का लास्ट नेम नहीं हटाया है.