अक्षय कुमार ने बताया कब रिलीज होगा ‘रामसेतु’ का ट्रेलर – दीवाली पर दर्शको के बीच होगी एक्टर की फिल्म

94
ram setu
ram setu

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मैथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म ‘राम सेतु’ इस दिवाली रिलीज होने वाली है। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद से सोशल मीडिया पर फिल्म चर्चा में है। आज अक्षय कुमार ने फिल्म के एक खास कैरेक्टर से मिलवाया है जो कोई इंसान नहीं बल्कि एक एक्सोसूट है। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक एक्सोसूट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘आज के स्पेशल दिन पे चलिये मिलाता हूं आपको किसी स्पेशल से, मिलिए मकर से। मकर एक एक्सोसूट है। गहरे समुद्र की खोज में एक एक्सोसूट एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमने राम सेतु में इसका बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया।

11 अक्टूबर को लॉन्च होगा ट्रेलर

अक्षय कुमार ने पोस्ट के साथ एक नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘आप सभी ने राम सेतु के टीजर को बेशुमार प्यार दिया, हम इसके लिए शुक्रगुजार हैं। आप जिस बेसब्री और प्यार से अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, वह हमें और कठिन मेहनत करने के लिए प्रेरित कर रहा है।’ अक्षय कुमार ने आगे लिखा, ‘ट्रेलर लॉन्च कब होगा, इस सवाल का जवाब मिल गया है। 11 अक्तूबर 2022 को राम सेतु का ट्रेलर आउट होगा। ‘रामसेतु’ की दुनिया में गोता लगाने के लिए तैयार रहिए।’

‘राम सेतु’ 25 अक्टूबर 2022 को दीवाली पर रिलीज हो रही है, जिसकी बॉक्स ऑफिस पर भिंडत अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड के साथ होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here