BIRTHDAY : टीवी से लेकर फिल्मो तक अपनी ग्लैमरस अंदाज़ से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस मौनी राय आज मना रही हैं अपना जन्मदिन

1060
BIRTHDAY
HAPPY BIRTHDAY MOUNI ROY

अपनी खूबसूरती, फिटनेस और दिलकश अंदाज के साथ ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वालीं मौनी रॉय 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। मौनी रॉय इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूब तस्वीरें- वीडियोज शेयर करती हैं।

मौनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को बिहार में हुआ था। एक्ट्रेस के ग्रैंडफादर शेखर चंद्र रॉय और मम्मी मुक्ति जानी मानी थियेटर आर्टिस्ट रहे हैं।

मौनी रॉय ने स्कूलिंग के बाद जामिया मिलिया इस्लामिया में मास कम्यूनिकेशन कोर्स में एडमिशन लिया लेकिन पढ़ाई पूरी होने के पहले ही मायानगरी मुंबई में किस्मत आजमाने आ गईं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी रॉय टीवी शोज को अब अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन टीवी की दुनिया से ही आज भी इन्हें पहचाना भी जाता है. मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में कृष्णा तुलसी के किरदार को निभाकर की थी.
आपको बता दे कि हाल ही में मौनी फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आई थीं। फिल्म में मौनी का निगेटिव रोल था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मौनी रॉय के फैन्स उन्हें ऐसे किरदार में देख खुश हो गए थे।

27 जनवरी 2022 को, तीन साल की डेटिंग के बाद, एक्ट्रेस ने दुबई के व्यवसायी सूरज नांबियार ने गोवा के पणजी में पारंपरिक मलयाली और बंगाली समारोहों में शादी कर ली