दो साल बाद जेल से बाहर आये एजाज खान, आर्थर जेल में थे बंद , जानिए क्या है पूरा मामला?

190

बिग बॉस 7 के एक्स कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान आखिरकार जेल से छूट गए। शुक्रवार को एजाज मुंबई की आर्थर रोड जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। जेल परिसर के बाहर उनका इंतजार कर रहे उनके परिवार के सदस्यों का एक वीडियो सामने आया है। जेल से बाहर आते ही परिवार वालों को देख एजाज ने बड़ी से स्माइल दी और वहां मौजूद मीडिया वालों को पोज भी दिया।

जेल से बाहर आया एजाज खान

वीडियो की शुरुआत एजाज के परिवार के सदस्यों की एक झलक से हुई जो उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही एजाज बाहर निकलते हैं उनका जोर शोर से स्वागत किया जाता है। वह अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को गले लगाते हैं। उन्हें देखकर उनकी पत्नी आयशा खान भी इमोशनल नजर आईं। एजाज ने अपने बेटे को भी गले लगाया, जो उनका इंतजार कर रहे लोगों में शामिल था।

परिवार वाले हुए इमोशनल

साल 2021 में, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। उनका नाम कथित तौर पर ड्रग सप्लायर फारूक शेख उर्फ बटाटा के बेटे शादाब शेख उर्फ शादाब बटाटा से पूछताछ के दौरान सामने आया था। शादाब भी ड्रग पेडलर है। पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने उस समय मीडिया से कहा था, “पूछताछ के दौरान, एजाज खान का नाम सामने आया और हमें उसके खिलाफ कुछ आपत्तिजनक सबूत मिले हैं।”

साल 2021 में किया था गिरफ्तार

एजाज की गिरफ्तारी के बाद, अभिनेता ने दावा किया कि उसके पास नींद की कुछ गोलियां थीं। सुनवाई के बाद कोर्ट से बाहर आते समय भी उन्होंने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा था। एजाज को अल्प्राजोलम की 31 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया था – एनसीबी के अनुसार, कुल वजन 4.5 ग्राम के बराबर था।

ड्रग्स रखने का लगा है आरोप

दो साल जेल में बिताने के बाद एजाज को इस मामले में जमानत मिल गई है। एजाज की जमानत पर रिएक्शन देते हुए उनकी पत्नी ने एक बयान में इंडिया टुडे को बताया, “यह हमारे लिए खुशी का पल है और हम उन्हें अपने साथ घर पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमने इतने सालों में उन्हें बहुत याद किया है।”