यूपी राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन में 1736 पदों पर भर्ती, जल्दी करे आवेदन

502
UPSRLM Recruitment 2022
UPSRLM Recruitment 2022

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक शानदार मौका सामने आया है. उत्तर प्रदेश स्टेट रूरल लाइवलीहुड मिशन ने राज्य स्तर, जिला स्तर और ब्लॉक स्तर पर भर्ती के लिए बंपर वैकेंसी जारी हुई है. इस भर्ती के लिए UPSRLM की ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिस भी जारी हुई है. उत्तर प्रदेश स्टेट रूरल लाइवलीहुड मिशन की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 1736 पदों पर भर्ती की जानी हैं. ये भर्ती राज्य स्तर, जिला लेवल, ब्लॉक लेवल पर होगी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- upsrlm.samshrm.com पर जाना होगा.

उत्तर प्रदेश स्टेट रूरल लाइवलीहुड मिशन की ओर से जारी नोटिस के तहत विभिन्न पदों पर आवेदन प्रक्रिया 25 जनवरी 2022 से शुरू हो गई है. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 25 फरवरी 2022 तक का समय दिया गया है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर लें.

यूपी में राज्य स्तर, जिला स्तर और ब्लॉक स्तर पर बंपर वैकेंसी निकाली गई हैं. राज्य स्तर पर कुल 14, जिला लेवल पर 290 और ब्लॉक लेवल 1432 भर्ती की जानी हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार केवल ऑनलाइन के माध्यम से ही आवेदन की जा सकती है. यूपी में सरकारी नौकरी की तलाश में लगे युवा इस मौके को हाथ से जाने न दें.