SWAYAM परीक्षा के एडमिट कार्ड हुए जारी, वेबसाइट पर जाकर करे डाउनलोड

204
SWAYAM admit cards released
SWAYAM admit cards released

स्टडी वेब्स ऑफ एक्टिव लर्निंग फॉर यंग एस्पायरिंग माइंड्स के तहत होने वाली अलग-अलग कोर्स की परीक्षा के लिए एनटीए ने एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जुलाई सेमेस्टर परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट swayam.nta.ac.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. वेबसाइट पर एडमिट कार्ड उपलब्ध है. SWAYAM परीक्षा एडमिट कार्ड 2021 देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में 21 और 22 फरवरी, 2022 को आयोजित होने वाले विभिन्न पाठ्यक्रमों के प्रमाणन के लिए जारी किया गया है.

एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉगिन क्रेडेंशियल की जरूरत होगी. वे हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स की मदद ले सकते हैं. उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि स्वयं जुलाई एडमिट कार्ड 2021 डाक द्वारा नहीं भेजा जाएगा और इसे आधिकारिक वेबसाइट से ही डाउनलोड करना होगा.

कैंडिडेट्स को स्टडी वेब्स ऑफ एक्टिव लर्निंग फॉर यंग एस्पायरिंग माइंड्स की आधिकारिक वेबसाइट  swayam.nta.ac.in पर जाना होगा. होमपेज पर, उस लिंक पर क्लिक करें जिसमें लिखा है, ‘स्वयं के लिए लॉगिन- जुलाई 2021 सेमेस्टर पंजीकरण’. अपना ईमेल आईडी दर्ज करें और लॉगिन करने के लिए ओटीपी जनरेट करें. आपका SWAYAM जुलाई एडमिट कार्ड 2021 आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा. भविष्य के लिए इसकी एक प्रति डाउनलोड करें और प्रिंट करें.