Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ का रहा बोलबाला – दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

237
ajay devgn drishyam
ajay devgn drishyam

बॉक्स ऑफिस पर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा में बनी हुई थी. अब रिलीज के बाद भी फिल्म का क्रेज ऑडियंस को मजबूर कर रहा है थिएटर्स तक जाने के लिए. पहले दिन के आंकड़ों के बाद सभी को फिल्म के दूसरे दिन की कमाई की बारे में जानना है. अजय देवगन और तब्बू स्टाटर फिल्म ‘दृश्यम 2’ ने सभी का दिल जीत लिया है.

फिल्म ‘दृश्यम 2’ को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक, सभी से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अजय की एक्टिंग और फिल्म के स्सपेंस ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. फिल्म की कमाई में जिस तरह की उछाल देखने को मिल रहा है, उससे एक बात साफ है कि ये फिल्म सुपरहिट है. फिल्म ने पहले दिन लगभग 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन 20.75 से 22.75 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है. इन आंकड़ों ने पिछली कई फिल्मों को धूल चटा दी है. पहले ये भी माना जा रहा था कि रविवार के आंकड़ों को जोड़कर फिल्म 50 करोड़ तक कमा लेगी.
शुक्रवार के बिजनेस से शनिवार को 45 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्स के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। सिंगल स्क्रीन पर भी फिल्म काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। शुक्रवार को फिल्म ने तीन नेशनल चेन में 7.60 करोड़ की कमाई की और तीनों चेन में शनिवार शाम 4 बजे तक शोज ने ये आंकड़ा पार कर लिया था।